Abhi Bharat

गोपालगंज : सिधवलिया थाने में तैनात महिला सब इंस्पेक्टर और कार चालक की सड़क दुर्घटना में मौत

गोपालगंज || जिले के सिधवलिया थाना में महिला हेल्फ़ डेस्क की इंचार्ज सब इंस्पेक्टर सतिभा कुमारी की सड़क दुर्घटना में दुखद मौत हो गई. महिला सब इंस्पेक्टर गोपालगंज कोर्ट में किसी केस में गवाही देने के लिए अपनी निजी गाड़ी से चालक के साथ जा रही थी कि घटना घट गई.

महिला सब इंस्पेक्टर सतिभा कुमारी बेगूसराय जिले की रहने वाली थी. घटना के संबंध में बताया जाता हैं कि सब इंस्पेक्टर सतिभा कुमारी एक निजी गाड़ी से चालक के साथ गवाही देने के लिए गोपालगंज न्यायालय जा रही थी कि रास्ते में सिधवलिया थाने के फुटानीगंज के समीप एक सीमेंट लदा ट्रक गाड़ी पर अचानक पलट गया. गाड़ी पलटते ही उसमे दब कर चालक सहित महिला एसआई की मौत हो गई. घटना दिन के 11 बजे के बाद की बताई जाती है.

वहीं जब थाने में इसकी जानकारी शाम में मिली तो अफरा तफरी का माहौल बन गया. चारो तरफ पुलिसकर्मियों के साथ-साथ आमजनमानस शोक में डूब गए. घटना की सूचना मिलने के बाद सिधवलिया थाना प्रभारी ने पुलिस कर्मियों के साथ मिलकर घटना स्थल पर पहुंच कर काफी मशक्कत के बाद सीमेंट की बोरियों को हटवाया और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिया सदर अस्पताल भेज दिया. (हितेश कुमार वर्मा की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.