Abhi Bharat

सीवान : गुठनी में अनियंत्रित होकर पलटी बाइक, अधेड़ की मौत, एक घायल

सीवान || जिले के गुठनी थाना क्षेत्र के गुठनी-सोहागरा मुख्य मार्ग पर बाकुलारी गांव के समीप अनियंत्रित होकर एक बाइक पलट गई, जिससे एक अधेड़ की मौत हो गई. जबकि बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. मृतक की पहचान सोनहुला गांव निवासी 50 वर्षीय रूपचंद्र गुप्ता के रूप में हुई है.

दुर्घटना में घायल बाइक चालक

ग्रामीणों ने बताया कि आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंचे तो देखा की वह अचेत अवस्था में सड़क के किनारे झाड़ियों में पड़ा हुआ था. जिसकी सूचना थानाध्यक्ष विकास कुमार सिंह को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने उसे गंभीर हालत में उठाकर पीएचसी लाई, जहां डॉक्टरों ने मेडिकल चेकअप के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं घायल बाइक चालक का इलाज चल रहा है.

वहीं थानाध्यक्ष विकास कुमार सिंह ने बताया कि घटना के कारणों का सही ढंग से पता नही चल पाया है. पुलिस मौत के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है, फिलहाल उसके परिजनो को सूचना पुलिस के द्वारा दिया गया हैं.

आबकारी टीम की छापेमारी में हुई घटना

वहीं गुठनी-सोहागरा मुख्य मार्ग बाकुलारी गांव के समीप हुए सड़क हादसे में अधेड़ के मौत के बाद तरह-तरह की चर्चा ग्रामीण क्षेत्रों में हो रही है. ग्रामीणों का कहना था कि सोहागरा की तरफ से आ रहे मृतक को आबकारी टीम द्वारा खदेड़ा गया, जिससे वह अनियंत्रित होकर सामने बिजली के पोल में टकरा गया, जिससे उसके सर और सीने में गंभीर रूप से चोट लग गई. सूचना के बाद पीएचसी पहुंचे परिजनों ने शव की पहचान की. हालांकि, पुलिस इस तरह के आरोप से इनकार कर रही है. वहीं घटना के बाद परिजनो में कोहराम मच गया. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.