Abhi Bharat

चाईबासा : भाकपा माओवादियों नें की पूर्व उप प्रमुख कमल पूर्ती की गोली मारकर हत्या,पोस्टर भी छोड़े

चाईबासा से बड़ी खबर है, जहां पश्चिमी सिंहभूम जिले के घोर नक्सल प्रभावित गुदड़ी थाना क्षेत्र के रायगाड़ा के पास में पूर्व उपप्रमुख कमल पूर्ति की नक्सलियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं घटनास्थल में भाकपा माओवादी नक्सली संगठन का पोस्टर भी छोड़ा है. जिसमे पूर्व उपप्रमुख पर पुलिस मुखबिरी का आरोप लगाया गया है.

बता दें कि गुदड़ी थाना क्षेत्र रायगाड़ा गांव के पास पूर्व उपप्रमुख कमल पूर्ति की नक्सलियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. मौके पर घटनास्थल में भाकपा माओवादी नक्सली संगठन का पोस्टर छोड़ा गया है, जिसमें पूर्व उपप्रमुख कमल पुर्ती को पुलिस मुखबिर (SPO) बताया गया है. घटनास्थल
पूर्व उपप्रमुख के गांव रायगाड़ा से करीब आधा किलोमीटर दूर है. घटना के बारे में पुलिस को कल शाम तक सूचना मिली थी और पुलिस आज शव बरामद करने के लिये सुबह से घटनास्थल रवाना हुई है.

वहीं इस सबंध में पुलिस अधीक्षक आशुतोष कुमार शेखर ने घटना की पुष्टी करते हुए बताया बीती रात्रि में प्रारंभिक सूचना प्राप्त हुई थी कि गुदडी थानान्तर्गत ग्राम रायगढ़ा के निवासी कमल पूर्ति की अज्ञात अपराधिकर्मियों द्वारा हत्या कर दी गई है. विभिन्न सूत्रों से इसका सत्यापन करने का प्रयास किया गया. सत्यापनोपरांत यह बात प्रकाश में आयी कि कमल पूर्ति की हत्या गोली मार कर की गई है, जिसमें अज्ञात माओवादी दस्ता द्वारा घटना कारित करने की संभावना प्रतीत होती है. उल्लेखनीय है कि मृतक कमल पूर्ति का प्रतिबंधित संगठन पीए‌लएफआई के साथ सम्पर्क रहा है और इनका पूर्व का अपराधिक इतिहास भी रहा है. गुदड़ी थानान्तर्गत इनके विरूद्ध कांड अंकित है, जिसमें ये काराधीन रहे हैं. (संतोष वर्मा की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.