Abhi Bharat

बक्सर में बारात के दौरान फायरिंग से युवक को लगी गोली,गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती

बक्सर में मंगलवार की रात आई एक बारात में फायरिंग के दौरान एक युवक को गोली लग गयी. गंभीर हालत में युवक को बक्सर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहाँ उसकी स्थिति चिंताजनक बनी हुयी है.घटना जिले के केसठ गांव की है.

बताया जा रहा है कि केसठ निवासी माधव पांडेय के घर मंगलवार को गया जिले के खिरियावां गांव से बारात आई थी. जिसमें द्वार पूजा के दौरान से ही लड़की पक्ष द्वारा बन्दूको से लगातार फायरिंग की जा रही थी. लगातार फायरिंग से एक दो गोली छिटक कर बरात आये एक युवक को लग गयी. जिसके बाद उसे स्थानीय लोगों ने केसठ में इलाज कराना चाहा लेकिन उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए केसठ के किसी भी डॉक्टर ने भरती नहीं किया. जिसके बाद लोगो उसे बक्सर सदर अस्पताल के लिए लेकर बक्सर भागे. बक्सर सदर अस्पताल पहुँचने पर वहां उसे एडमिट किया गया.
फिलहाल, युवक का इलाज बक्सर सदर अस्पताल में चल रहा है. डॉक्टर के मुताबिक स्थिति खतरे में है. घायल युवक का नाम नीरज पांडेय पिता महेंद्र पांडेय बताया जाता है, जो वजीरगंज थाना के खिरीयांवा गांव का रहने वाला है. पुलिस ने सदर अस्पताल पहुंच घायल का बयान लेकर मामले की छानबीन में जुट गयी है.
You might also like

Comments are closed.