Abhi Bharat

रामगढ़ : शटर काटकर किराना दूकान में हजारों की चोरी

खालिद अनवर

झारखण्ड के रामगढ़ में चोरों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है. शनिवार की रात चोरों ने शटर तोड़ कर एक किराने की दुकान से हजारो रूपये के सामान की चोरी कर ली. घटना रजरप्पा थाना क्षेत्र स्थित आकाश जेनरल स्टोर की है. शातिर चोरों ने आसपास के कई अन्य दुकानों के भी ताले तोड़ने की कोशिश कियें लेकिन असफल रहें.

बताया जाता है कि रामगढ़ जिले के रजरप्पा थाना क्षेत्र के एक किराने की दुकान में शनिवार की रात अज्ञात चोरों ने दुकान का शटर तोड़ कर खुदरा लगभग 70 हजार रुपये के अलावे सिगरेट, साबुन व क्रीम जैसे सामान जो लगभग 80 हजार रुपये मूल्य के थे, उसे चोरी कर ले गए. चोरी की घटना के बारे में दुकान मालिक पवन कुमार को रात में ही जानकारी मिल गई थी. वहीं चोरो के द्वारा समीप स्थित योगेन्द्र बिज भंडार का भी शटर तोड़ने की कोशिश की गई लेकिन असफल हो गए. वहीं बगल के ही तुलसी जेनरल स्टोर का शटर तोड़ने लगे. तभी दुकान का मालिक की नींद टूट गई और शोर मचाने पर वे भागें.

उधर, दूकान में चोरी की सुचना मिलते ही दुकानदार पवन कुमार ने रजरप्पा थाना को फोन कर सुचना दिया. जिसके बाद रजरप्पा थाने के सअनि अमरेंद्र कुमार मिश्र घटना स्थल पहूंच कर मामले की छानबीन किये. सुबह दुकानदार पवन कुमार के द्वारा रजरप्पा थाना में चोरी को लेकर अज्ञात चोरो के विरुद्ध सनहा दर्ज करवाया. बताते चले कि रजरप्पा थाना क्षेत्र में चोरी की ये पहली घटना नहीं है. इससे पहले भी कुछ दिनों पूर्व नया मोड़ के समीप मोबाईल दुकान गंगी यमुनी स्थित पूजा भंडार में हजारो रूपए व मोबाईल की चोरी हो चुकी है.

You might also like

Comments are closed.