Abhi Bharat

सीवान : यूपी से शराब लेकर आ रहे युवक का पीछा कर पुलिस ने किया गिरफ्तार

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान में गुठनी थाना पुलिस ने एक युवक के पास से अंग्रेजी शराब की 200 बोतलों को बरामद किया. घटना थाना क्षेत्र के जतौर बाजार की है. शराब बरामदगी के बाद पुलिस ने शराब के साथ युवक की बाइक को जब्त करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया.

बताया जाता है कि बुधवार को थाना क्षेत्र में श्रीकलपुर चेकपोस्ट से गुठनी पुलिस ने एक बाइक सवार युवक को शक के आधार पर उसका पीछा किया और जतौर बाजार के समीप पकड़कर उसकी तलाशी ली. तलाशी के दौरान युवक के पास से 200 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद हुयी. जिसके बाद पुलिस ने उसकी बाइक और शराब को जब्त करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया.

गुठनी थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार ने बताया कि श्रीकलपुर चेकपोस्ट पर वाहन जांच के दौरान यह युवक पुलिस को देख कर भागने लगा. जिसे जतौर के समीप पकड़ लिया गया. पकड़े युवक की पहचान उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के रुस्तम बहचारी निवासी राजमंगल यादव के पुत्र सत्येंद्र यादव के रूप में की गयी है. बरामद शराब में से 56 बोतल बैगपाइपर और 142 पीस 8 पीएम शराब है. साथ ही उसका बाइक भी है. थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार ने बताया कि युवक पर केस दर्ज कर उसे जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.

You might also like

Comments are closed.