Abhi Bharat

कैमूर : विवाह के तीन दिन बाद ही जेवर व नगद राशि लेकर दुल्हन हुई फरार, पति ने भभुआ थाने में दिया आवेदन

कैमूर जिला के भभुआ थाना क्षेत्र के सिंवो गांव में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जिसमें शादी के तीन दिनों के बाद ही पत्नी के द्वारा गहना तथा 30 हजार रुपये नगद लेकर भागने का मामला प्रकाश में आया है. जिसको लेकर फरार महिला के पति ने भभुआ थाना में आवेदन देकर गुहार लगाया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, भभुआ थाना क्षेत्र के शवों गांव निवासी मनोहर प्रजापती के पुत्र अमित कुमार के साथ रोहतास जिला के करहगर थाना क्षेत्र के पोस्ट बिसोडीहरी ग्राम बाक्सरा के निवासी अवदेश प्रजापति की बेटी प्रीति प्रजापति के साथ 9 मई 22 को ही हिंदू रीति रिवाज के साथ इनदोनो की शादी हुई थी. लेकिन आज जब घर में कोई नहीं था तो प्रीति प्रजापति अपनी शादी में मिले गहना, जेवरात सहित 30 हजार रुपये लेकर दोपहर को दो बजे घर से फरार हो गई. जिसके बाद काफी खोज बीन करने के बाद भी जब दुल्हन नहीं मिली तो पति अमित कुमार ने भभुआ थाना में आवेदन देकर पत्नी को खोजने का गुहार लगाया.

वहीं पीड़ित पति के पिता मनोहर प्रजापति ने बताया कि अभी तीन दिन पहले ही मेरे बेटे का शादी हिन्दू रीति रिवाज से हुई थी. लेकिन आज जब घर पर कई नहीं था तो मेरी बहु प्रीति प्रजापति घर से गायब है. जब हम लोग घर आये तो उसका कोई पता नहीं चला और शादी का गहना और घर मे रखे 30 हजार रुपये भी गायब थे. जिसके बाद हम लोगों ने भभुआ थाना में आवेदन देकर उचित कार्रवाई करने का गुहार लगाया है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.