Abhi Bharat

बेगूसराय : बैंक से रूपये निकाल घर जा रहे रिटायर्ड शिक्षक को दिन-दहाड़े अपराधियों ने लूटा

नूर आलम

बेगूसराय में मंगलवार को अपराधियों ने पुलिस को चुनौती देते हुए दिनदहाड़े भीड़ भरी जगह से एक रिटायर्ड शिक्षक से  रूपये से भरा थैला छीनकर फरार हो गए. घटना नगर थाना क्षेत्र के पॉवर हाउस चौक स्थित रेलवे गुमटी के समीप की है.

बताया जाता है कि रूपये छीनने के दौरान अपराधियों ने शिक्षक के साथ मारपीट भी की और कुछ दूर घसीटा भी. जिससे शिक्षक जख्मी हो गए. प्राप्त सूचना के अनुसार वीरपुर थाना क्षेत्र के भवानंदपुर निवासी सतीशचंद्र साव वर्तमान में लोहियानगर थाना क्षेत्र के बाघा में रहते हैं. मंगलवार की दोपहर इंडियन बैंक से 60 हजार रूपया निकासी कर ई-रिक्शा से नगर थाना क्षेत्र के पावर हाउस चौक पहंचा जहां रिक्शा से उतर कर पैदल ही रेलवे गुमटी पार करना चाहा. तभी तेज रफ्तार से दो बाइक सवार अपराधी आए और शिक्षक का रूपये से भरा थैला छीनना शुरू किया. शिक्षक ने भी बलप्रयोग किया, लेकिन बूढ़े होने के कारण अपराधियों के सामने असमर्थ हो गए और अपराधी उनसे बैग छीनकर फरार हो गए. वहीं घटनास्थल पर सैकड़ों लोग तमाशबीन बनकर देख रहे थे. घायल शिक्षक को लोगों ने सड़क किनारे बैठाकर पूछताछ की तो लूट की बात सामने आयी. पीड़ित शिक्षक ने बताया कि थैले में दो पासबुक, दो चैकबुक, आधार कार्ड, पैन कार्ड था जिसे भी अपराधी ले गए.

वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद नगर थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर लेट ही सही लेकिन पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी. उन्होंने कहा कि जल्द ही पारधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

You might also like

Comments are closed.