Abhi Bharat

बेगूसराय : स्वर्ण व्यवसायी से लूट का प्रयास, असफल होने पर अपराधियों ने स्टाफ को मारी गोली

बेगूसराय में बलिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत बलिया बाजार में बुधवार की संध्या मोटरसाइकिल पर सवार तीन अज्ञात अपराधियों के द्वारा स्वर्ण व्यवसाई से लूट की घटना को अंजाम देने में असफल होने पर गोली मारकर ज्वेलर्स दुकान के स्टाफ को घायल कर दिया. जिसका इलाज बलिया में किए जाने के बाद बेगूसराय रेफर कर दिया गया है. वहीं अज्ञात मोटरसाइकिल पर सवार तीन की संख्या में आए अपराधियों ने घटना को अंजाम देकर फरार होने में सफल रहें.

मिली जानकारी के अनुसार, बलिया बाजार में दिलीप ज्वेलर्स के मालिक दिलीप पोद्दार अपने दुकान को शाम में बंद करके स्टाफ के साथ घर जाने के क्रम में पूर्व से घात लगाकर बड़ी दुर्गा स्थान के समीप मौजूद मोटरसाइकिल पर सवार तीन की संख्या में अज्ञात हथियारबंद अपराधियों ने दिलीप पोद्दार के स्टाफ जय प्रकाश सिंह उम्र 63 वर्ष पिता रामनंदन सिंह के हाथ में सोना एवं चांदी से भरा थैला को लूटने का प्रयास किया. जिसका विरोध करने पर अपराधियों के द्वारा ताबड़तोड़ गोली चलाई गई. जिसमें जयप्रकाश सिंह के पैर में एक गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए बलिया के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया. जहां से बेगूसराय सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

वहीं बलिया बाजार के अंदर बड़ी दुर्गा स्थान के समीप शाम के समय भीड़ भाड़ एवं चहल-पहल रहने के बावजूद अपराधियों के द्वारा घटना को अंजाम देकर फरार हो जाने के बाद क्षेत्रों में दहशत देखा जा रहा है. घटना की सूचना मिलते ही बलिया थाना की पुलिस दलबल के साथ पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.