Abhi Bharat

सीवान : बड़हरिया बीडीओ ने सभी सेक्टर मजिस्ट्रेट के साथ की बैठक, मतदान केंद्र पर सुविधाओं की ली जानकारी

सीवान के बड़हरिया में घोषित तीन नवंबर को होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर प्रशासनिक स्तर पर बूथ सत्यापन की तैयारी शुरू कर दी गई है. बुधवार को प्रखंड सभागार में सेक्टर अधिकारियों के साथ बीडीओ सह निर्वाचि पदाधिकारी प्रणव कुमार गिरी ने बैठक की. जिसमें बीडीओ प्रणव कुमार गिरी ने सभी सेक्टर अधिकारियों से मतदान केंद्र पर पहुंचने के लिए मार्ग की स्थिति, शौचालय, पेयजल, बिजली, साफ सफाई, सहित मिले निर्देश की बारीकी से जानकारी जुटाने एवं मतदान केंद्र पर होने वाली कठिनाई को दूर करने का निर्देश दिया. साथ ही मतदान केंद्रों का भ्रमण कर वहां की वास्तविकता की जानकारी लेने को कहा.

वहीं वैसे मतदान केंद्रों की सूची बनाने के लिए कहा जहां कमजोर मतदाताओं को दबंगों द्वारा डराने धमकाने की संभावना हो, ताकि वहां सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम अभी से किया जा सके. बीडीओ प्रणव कुमार गिरी ने कहा कि सेक्टर मजिस्ट्रेट एवं पुलिस कर्मियों को आपस में सामंजस्य स्थापित कर कार्य करने का निर्देश दिया. उन्होंने कहा कि निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव कराना हमारी पहली प्राथमिकता है. इस पर अभी से जुट जाने का आह्वान किया.

बैठक में सभी सेक्टर मजिस्ट्रेट, पुलिस अधिकारी बड़हरिया थाना प्रभारी प्रवीण प्रभाकर, जीबी नगर थाना प्रभारी प्रमोद कुमार सिंह, जामो थाना प्रभारी ध्रुप प्रसाद सिंह, प्रखंड सांख्यिकी पदाधिकारी एवं प्रखंड कृषि पदाधिकारी मौजूद थे. (राकेश रंजन गिरी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.