Abhi Bharat

हॉलीवुड में 2017 की पावर फुल महिलाओं की लिस्ट

स्वेता 

https://abhibharat.com//wp-content/uploads/2017/10/elm-wih-powerlist-1.jpgहॉलीवुड की प्रेस में समान प्रतिनिधित्व के रूप में, इन निडर महिला-अभिनेत्री, स्टूडियो निर्देशक, उत्पादक को चुना गया है
आइए बुरी खबरें पहली बार करें: हॉलीवुड की समानता के बारे में कुछ वर्षों के उत्साहजनक भाषण के बाद, महिलाओं में 2016 की शीर्ष 100 फिल्मों में से केवल 4 प्रतिशत निदेशक (नीचे पिछले साल 5 प्रतिशत से नीचे) शामिल थे, और उन फिल्मों में, केवल 29 एकमात्र नायक भूमिकाओं का प्रतिशत और छह प्रमुख स्टूडियो में, केवल दो, यूनिवर्सल पिक्चर्स और 20 वीं सेंचुरी फॉक्स, क्रमशः शीर्ष पर एक महिला है (क्रमशः डोना लैंगली और स्टेसी स्नाइडर)। एक उद्योग के लिए, जो अक्सर और इतने जोर से प्रगतिशील आदर्शों को प्रोत्साहित करते हैं, यह एक शब्द में, एक असफलता है।

बहरहाल, इन संख्याओं से परे देखें, और आप हॉलीवुड को इस सहस्राब्दी में जारी रखने वाली महिलाओं की एक चमकदार नक्षत्र देखेंगे। सभी ब्रह्मांड में सबसे बड़ा सिनेमाई ब्रह्मांड, स्टार वॉर्स, एक महिला कैथलीन कैनेडी द्वारा चलाया जाता है डीसी फिल्मों ने आखिरकार पुरुष-नेतृत्व वाले मार्वल स्टूडियो को अपने कॉमिक-बुक मनी के लिए एक रन दे दिया है जो पैटी जेनकिंस और गैल गादोट में डियान नेल्सन के ट्रस्ट के लिए धन्यवाद है, जिन्होंने वर्ष की सबसे बड़ी अमेरिकी फिल्मों में से एक, वंडर वुमन को जन्म दिया। खोज रखें, और आप विपणन में महिलाओं के फैसले पर जासूसी करेंगे- छः स्टूडियस में से चार में उनके विभागों के शीर्ष पर महिला अधिकारी हैं-और उत्पादन, जो कि एक महिला-प्रधान क्षेत्र है। इस बीच, इंडी फिल्म की दुनिया में महिलाओं को नए प्रकार की कहानियाँ सुनाई पड़ रही हैं, और ए-ऐक्ट की अभिनेत्री की ए-एस्टी भी हॉलीवुड की बिजली को मादा-नर्सिंग ब्रांड्स लॉन्च करके उद्यमी उत्साह में परिवर्तित कर रही है। इससे अधिक समय लग सकता है कि हम एक महिला नेतृत्व की कुल ग्रहण के लिए चाहते हैं, लेकिन भविष्य-अच्छी तरह से, यह वाकई उज्ज्वल है। ब्दी में जारी रखने वाली महिलाओं की एक चमकदार नक्षत्र देखेंगे। सभी ब्रह्मांड में सबसे बड़ा सिनेमाई ब्रह्मांड, स्टार वॉर्स, एक महिला कैथलीन कैनेडी द्वारा चलाया जाता है डीसी फिल्मों ने आखिरकार पुरुष-नेतृत्व वाले मार्वल स्टूडियो को अपने कॉमिक-बुक मनी के लिए एक रन दे दिया है जो पैटी जेनकिंस और गैल गादोट में डियान नेल्सन के ट्रस्ट के लिए धन्यवाद है, जिन्होंने वर्ष की सबसे बड़ी अमेरिकी फिल्मों में से एक, वंडर वुमन को जन्म दिया। खोज रखें, और आप विपणन में महिलाओं के फैसले पर जासूसी करेंगे- छः स्टूडियस में से चार में उनके विभागों के शीर्ष पर महिला अधिकारी हैं-और उत्पादन, जो कि एक महिला-प्रधान क्षेत्र है। इस बीच, इंडी फिल्म की दुनिया में महिलाओं को नए प्रकार की कहानियाँ सुनाई पड़ रही हैं, और ए-ऐक्ट की अभिनेत्री की ए-एस्टी भी हॉलीवुड की बिजली को मादा-नर्सिंग ब्रांड्स लॉन्च करके उद्यमी उत्साह में परिवर्तित कर रही है। इससे अधिक समय लग सकता है कि हम एक महिला नेतृत्व की कुल ग्रहण के लिए चाहते हैं, लेकिन भविष्य-अच्छी तरह से, यह वाकई उज्ज्वल है।
खबर स्त्रोत इन्टनेट से

You might also like

Comments are closed.