Abhi Bharat

गोपालगंज : बेहताशा महंगाई के खिलाफ सड़क पर उतरे राजद नेता, पीएम मोदी व नीतीश कुमार का किया पुतला दहन

गोपालगंज में रविवार को बढ़ती महंगाई और डीजल-पेट्रोल से लेकर गैस सिलेंडर तथा सभी खाद्य पदार्थो में लगातार बेतहासा वृद्धि के खिलाफ बिहार प्रतिपक्ष राजद के नेता तेजस्वी यादव के आह्वान पर बैकुंठपुर विधायक प्रेमशंकर यादव के नेतृत्व में विधानसभा अंतर्गत बैकुंठपुर और सिधवलिया प्रखंड मुख्यालय पर बैल गाड़ी, खाली गैस सिलिंडर इत्यादि के साथ महंगाई को लेकर जोरदार प्रदर्शन किया गया. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ-साथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया गया.

इस मौके पर राजद जिला उपाध्यक्ष पिंटू पांडेय ने बताया कि प्रदशर्न में राजद कार्यकर्ताओं का भी भरपूर समर्थन प्राप्त हुआ. वहीं युवा राजद के जिला अध्यक्ष संतोष यादव के नेतृत्व में भी राजद कार्यकर्ताओ ने हथुआ प्रखण्ड मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया. साथ ही राजद नेताओ ने प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री के विरुद्ध नारे भी लगाए तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व नीतीश कुमार का पुतला दहन भी किया.

युवा राजद के जिला अध्यक्ष संतोष यादव ने कहा कि महंगाई अपने चरम पर पहुंच चुकी है. आम जनता परेशान है, लगातार बढ़ती महंगाई के खिलाफ अपने नेता तेजस्वी यादव के आह्वान पर दो दिवसीय कार्यक्रम के तहत आज प्रखंड मुख्यालय पे धरना प्रदशर्न कर हम लोग प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से महंगाई कम करने की मांग करते हैं. अगर सरकार महंगाई कम नही करेगी तो राजद सड़को पर उतर कर आनंदोलन करने को बाध्य होगा. (हितेश कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.