Abhi Bharat

नालंदा : ट्रक चालक की हत्या कर शव को फेंका, जांच में जुटी पुलिस

नालंदा में चंडी थाना इलाके के मिल्कीपर गांव के समीप रविवार को एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गयी. मृतक की पहचान दीपनगर थाना इलाके के महानंदपुर निवासी जयलाल यादव के 28 वर्षीय पुत्र सुनील कुमार के रूप की गयी. बदमाशों ने युवक के सिर में चाकू गोद-गोद कर नृमम तरीके से हत्या किया है.

बताया जाता है कि एक माह पूर्व उसने ट्रक खरीदा था और खुद ट्रक चलाता था. परिजनो की माने तो वह करीब एक माह से घर नहीं आया था. फोन से सिर्फ बात हुई करती थी. पिछले 13 जुलाई को उसने अपने मझला भाई मुन्ना कुमार से मोबाइल से बात किया था कि वह छड़ लेकर पटना से सीवान जा रहा है. उसके बाद से उसका और उसके खलासी का मोबाइल बंद बता रहा था. रविवार की सुबह शव मिलने की सूचना पर परिजन जब अस्पताल आकर देखें तब उसकी पहचान हुई.

वहीं पुलिस ने उसके ट्रक को बिंद थाना इलाके से लावारिश हालत में बरामद किया है. थानाध्यक्ष रितुराज कुमार ने बताया कि शव की पहचान कर ली गयी है. अज्ञात बदमाशों द्वारा हत्या कर शव को यहां लाकर फेंक दिया गया है. परिजनो द्वारा अभी किसी तरह का आवेदन नही दिया गया है, आवेदन मिलने पर अग्रतर कार्रवाई की जाएगी. शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजन को सौंप दिया गया है. (प्रणय राज की रिपोर्ट)

You might also like

Comments are closed.