Abhi Bharat

सीवान : मैरवा में आभूषण व्यवसायी की हत्या, दुकान के ऊपर कमरे में मिली खून सनी लाश

सीवान से बड़ी खबर है, जहां एक आभूषण व्यवसायी की चाकू से गोद-गोद कर हत्या कर दी गयी. घटना मैरवा थाना क्षेत्र के आदर्श नगर की है. मृत्तक की पहचान साबुन टोली निवासी आभूषण व्यवसायी नवनीत कुमार उर्फ गुड्डू के रूप में हुई है. घटना को अपराधियों ने व्यवसायी के दुकान के ऊपर स्थित एक कमरे में अंजाम दिया.

मिली जानकारी के अनुसार, आदर्श नगर के लोगों ने दुकान के ऊपर स्थित कमरे से ब्लड को बहते देखा जिसके बाद स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना पर मौके पर पहुंची मैरवा पुलिस ने जब कमरे में जाकर देखा तो वहां व्यवसायी की चाकू से गोदी खून सनी लाश पड़ी हुई थी. वहीं शव को देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा था कि किसी भारी भरकम पत्थर या समान से सिर को कुचल दिया गया हो, साथ ही आंख भी फोड़ दिया गया था.

बताया जाता है कि व्यवसायी नवनीत सीवान के नगर थाना स्थित साबुन टोली मुहल्ले में अपने परिवार के साथ रहते थे और मैरवा के आदर्श नगर में अपनी आभूषण दुकान चलाते थे. सोमवार की सुबह वे घर से दुकान के लिए निकले थे, जहां बाद में उनकी दुकान के ऊपर के कमरे में चाकू से गोदी हुई लाश पाई गई. वहीं मृत्तक के करीबी रिश्तेदारों की माने तो उनका अपने परिवार में भी विवाद चल रहा था. फिलवक्त, पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस ने दुकान और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की भी जांच कर रही है. (अभिषेक श्रीवास्तव की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.