Abhi Bharat

नालंदा : सड़क दुर्घटना में घायल दो युवकों की मौत के बाद परिजनों ने सदर अस्पताल में किया हंगामा-पथराव, पुलिस छावनी में तब्दील हुआ अस्पताल

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां गिरियक थाना इलाके के करमपुर गांव के समीप हुए सड़क हादसे में दो युवकों की मौत के बाद परिजनो ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया. मृतकों के परिजनों ने पथराव करते हुए समझाने गए होमगार्ड के जवान को पकड़ कर उसकी जमकर पिटाई कर दी. ये ही नहीं ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक और कर्मियों के साथ भी बदतमीजी की, जिससे अस्पताल परिसर में अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया. इसके बाद अस्पताल में भारी संख्या में पुलिस बल बुलाना पड़ा, जिसके बाद मामला शांत हुआ.

बताया जाता है कि सोहसराय थाना इलाके के जलालपुर निवासी विशेश्वर ठाकुर का पुत्र जितेंद्र कुमार और दीपनगर थाना इलाके के देवीसराय निवासी स्व सुरेश मिस्त्री का पुत्र विपिन बिहारी नवादा कृषि कार्यालय में डाटा इंट्री के पद पर कार्यरत थे. सोमवार को दोनों एक ही बाइक पर सवार होकर बिहारशरीफ से नवादा जा रहे थे. इसी बीच गिरियक के करमपुर गांव के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से जख्मी हो गये. जख्मी हालत में परिजन पावापुरी अस्पताल ले गए जहां सिर्फ कोरोना मरीज के इलाज की बात कह रेफर कर दिया. इसके बाद परिजन दोनों को लेकर बिहारशरीफ सदर अस्पताल पहुंचे, जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ राजीव कुमार ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. इस बात पर परिजनो ने लापरवाही की बात कह हंगामा शुरू कर दिया.

मौके पर पहुंचे बिहारशरीफ प्रखण्ड विकास पदाधिकारी राजीव रंजन और अंचलाधिकारी अरुण कुमार सिंह ने हंगामा कर रहे लोगों को किसी तरह समझा बुझाकर शांत कराया. इस दौरान लोगों के उपद्रव को देखते हुए अस्पताल में भारी संख्या में पुलिस फोर्स की तैनाती करनी पड़ी, जिससे पूरा अस्पताल पुलिस छावनी में तब्दील हो गया. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.