Abhi Bharat

बेगूसराय : अधेड़ की हत्या कर शव को फेंका, सड़क जाम कर ग्रामीणों ने जताया विरोध

बेगूसराय से बड़ी खबर है, जहां भगवानपुर थाना क्षेत्र के पासोपुर बहियार में 55 वर्षीय एक अधेड़ की लाश मिलने से क्षेत्र में सन सनी फैल गई.

वहीं मृतक के परिजनों ने बताया कि भोला यादव गुरुवार की शाम 5 बजे ही खेत गेंहू कटवाने घर से निकले थे. रात भर वापस नही आये काफी खोज बिन किया तो उनका शव पासोपुर बहियार में मिला. वहीं घटना की सूचना मिलते ही तेघरा डीएसपी ओम प्रकाश, भगवानपुर थानाध्यक्ष मनीष कुमार सिंह, तेयाय ओपी थानाध्यक्ष मनीष कुमार आंनद, पुलिस बल के साथ पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी.

इधर, घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने भगवानपुर-समसा पथ के भगवानपुर प्रखंड कार्यालय के समीप आगजनी और सड़क जाम कर विरोध जताने लगे. जिसकी सूचना पाकर चेरियाबरियारपुर विधायक राजवंशी महतो ने मौके पर पहुंच कर लोगों को समझा बुझाकर शव पोस्मार्टम के लिए भिजवाया. विधायक राजवंशी महतों ने कहा कि अपराधी छूटना नही चाहिए, निर्दोष फसना नहीं चाहिए. वहीं प्रशासन ने आश्वासन दिया कि जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. बीडीओ मुकेश कुमार ने कहा कि मृतक के परिजनो को परिवारिक लाभ से 20 हजार रुपये सहायता दी जाएगी. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.