Abhi Bharat

नवादा : नाली के विवाद में चाचा ने की भतीजे की पीट-पीटकर हत्या

नवादा से बड़ी खबर है, जहां रोह थाना क्षेत्र के मड़रा गांव में मंगलवार की सुबह में नाली के विवाद को लेकर सगे चाचा ने अपने भतीजे की पीट-पीटकर हत्या कर दी.

बताया जाता है कि मड़रा गांव के सज्जन सिंह और शम्भू सिंह में नाले की पानी गिराने को लेकर विवाद हुआ. जिसमे शम्भु सिंह और उसके बेटे गुड्डू कुमार ने सज्जन सिंह की हत्या ईंट और लाठी डंडे से पीट-पीटकर कर दी. वहां के स्थानीय लोगों ने बताया की सज्जन सिंह अपने घर आगे एक चापाकल के पास बैठाए हुए थे. चापाकल का पानी और नाली का पानी पाइप के द्वारा सड़क पर ही बहाव कर रहे थे. जिसमें  उनके ही चाचा शंभु सिंह व चचेरे भाई गुड्डू कुमार ने विवाद शुरू किया और दोनों में विवाद बढ़ता चला गया और जमकर मारपीट हुई जिसमें शंभु सिंह और उनके पुत्र गुड्डू कुमार दोनो पिता पुत्र ने सज्जन सिंह और उनके पत्नी भासो देवी पुत्र सोनु कुमार के साथ मारपीट करने लगा. वहीं सज्जन सिंह की मौके पर मौत हो गई.

घटना की सुचना मिलते ही रोह थानाध्यक्ष ने घटनास्थल पर पहुंचकर जायजा लिया हत्या करने वाले पिता पुत्र दोनों फरार हो गए. वहीं पुलिस ने लाश को उठकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि आवेदन मिलने पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी, फिलवक्त मामले को लेकर आरोपी की गिरफ्तारी छापेमारी की जा रही है. (सन्नी भगत की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.