Abhi Bharat

बेगूसराय : कोचिंग पढ़ने जा रही दो छात्राओं को पिकअप वैन ने रौंदा, एक की मौत दूसरे की हालत नाजुक

बेगूसराय में तेज रफ्तार का कहर थम नहीं रहा है. सोमवार को एनएच-28 के बरौनी-मुजफ्फरपुर खंड पर तेज गति से आ रहे पिकअप वैन ने कोचिंग पढ़ने जा रही दो छात्राओं को रौंद दिया, जिसमें एक छात्रा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि गंभीर रूप से घायल दूसरी छात्रा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. घटना बछवाड़ा थाना क्षेत्र के झमटिया घाट के समीप की है. मृतक छात्रा की पहचान दादुपुर भगवानपुर दियारा निवासी सूरज राय के पुत्री काजल कुमारी के रूप में की गई है. जबकि घायल छात्रा रामसुधीर यादव के पुत्री सीता कुमारी है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि दसवीं की छात्रा काजल कुमारी और सीता कुमारी साइकिल से गणित का ट्यूशन पढ़ने विश्वनाथ कुमार के कोचिंग पर बछवाड़ा जा रही थी. इसी दौरान तेज रफ्तार पिकअप वैन ने दोनों को रौंद दिया. जिसमें काजल कुमारी की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत तथा सीता कुमारी गंभीर रूप से घायल हो गई. वहीं पिकअप चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया.

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में घायल छात्रा को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची बछवाड़ा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.