Abhi Bharat

नालंदा : भूमि विवाद में पोते ने दादी को मारी गोली

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां हरनौत के गोखुलपुर ओपी क्षेत्र के उमरचक गांव में एक पोते ने अपनी बुजुर्ग दादी को गोली मार जख्मी कर दिया. घटना का कारण भूमि विवाद बताया जा रहा है. वहीं घटना की सूचना पाकर पुलिस गांव आ गई और परिवार के सहयोग से पुलिस ने 70 वर्षीया नथिया देवी को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाई, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया.

घटना के संबंध में घायल वृद्ध महिला के पुत्र राजकुमार यादव ने बताया कि उनका सगे भाइयों से भूमि-विवाद चला आ रहा है. उनकी भूमि पर भतीजा मकान निर्माण करा रहा था. जिसकी शिकायत उन्होंने कई बार पुलिस से की. कार्रवाई नहीं होने से भतीजा का हौसला बढ़ता गया. मंगलवार की शाम में उनकी बुजुर्ग मां शौच के लिए जा रही थीं. उसी दौरान पूर्व से घात लगाए भतीजे ने उन्हें को गोली मार दी. गोली की आवाज सुन ग्रामीण मौके पर पहुंचे. महिला खून से लथपथ तड़प रही थी. जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए लाया गया.

बता दें कि वृद्ध महिला के दोनों पैर में गोली मारी गई है. जख्मी से पूछताछ के बाद पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई है. वहीं ओपी प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि भूमि विवाद में घटना हुई है. पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.