Abhi Bharat

बेगूसराय : डीएम ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से की छठ की तैयारी की समीक्षा

बेगूसराय में छठ पर्व सुरक्षित तथा दुर्घटना रहित तरीकों से संपन्न कराने के उद्देश्य से डीएम अरविन्द कुमार वर्मा ने बुधवार को वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से नगर आयुक्त, सभी एसडीओ, डीएसपी, बीडीओ, सीओ, नगर निकायों के कार्यपालक पदाधिकारी एवं सभी थाना प्रभारियों के साथ की जा रही तैयारियों की समीक्षा की.

इस दौरान डीएम ने सभी पदाधिकारियों को कोरोना के मद्देनजर लोगों को अपने-अपने घरों में ही छठ पर्व मनाने की अपील करने का निर्देश दिया. उन्होंने पूजा समितियों के साथ बैठक का निर्देश देते हुए कहा कि बैठक में जनप्रतिनिधियों को भी शामिल करें तथा उनके माध्यम से भी आमजनों को घर में ही पूजा का कार्य संपन्न करवाने का संदेश दें. डीएम ने निर्देश दिया कि पूजा समितियों के स्तर से इस पर्व के दौरान की जाने वाली व्यवस्थाओं की भी समीक्षा कर लें, ताकि किसी भी प्रकार की कमी को समय पर दूर किया जा सके.

वहीं डीएम अरविंद वर्मा एवं पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार द्वारा बड़ी पोखर, नौलखा मंदिर तालाब आदि का निरीक्षण किया गया तथा छठ पर्व के मद्देनजर वहां की जाने वाली तैयारियों के संबंध में नगर आयुक्त, नगर निगम, बेगूसराय को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया गया. इस मौके पर नगर निगम के महापौर यूपी सिंह, सदर एसडीएम संजीव चौधरी व अन्य लोग मौजूद थे. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.