Abhi Bharat

गोपालगंज में पंचायती के दौरान गोलीबारी, चार लोग घायल, दो की हालत नाजुक

अतुल सागर

गोपालगंज में बुधवार को दो पक्षों के बीच के पुराने विवाद को लेकर हो रहे पंचायत के दौरान दो पक्ष आपस में भीड़ पड़े और लाठी डंडे से जमकर मारपीट करने के बाद एक पक्ष ने गोलीबारी भी कर डाली. जिसमे चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गयें. घटना सिधवलिया थाना क्षेत्र के सरेया पहाड़ गाँव की है. घायलों में दो की हालत चिंताजनक बताई जा रही है जिन्हें गोरखपुर रेफर किया गया है.

बताया जाता है कि सरेया-पहाड़ निवासी बनारस यादव और गाँव के ही दबंग पैक्स सदस्य मुनमुन पाण्डेय के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था. मामले में बुधवार को पंचायत का आयोजन किया गया था. लेकिन पंचायती के दौरान ही मुनमुन पाण्डेय और उनके समर्थको ने लाठी डंडो और तलवार से बनारस यादव और उनके परिजनों पर जानलेवा हमला कर दिया. मारपीट के दौरान गोलीबारी भी की गयी. जिसमे गोली लगने से हरेन्द्र यादव, बनारस यादव व लाठी डंडो से पप्पू यादव और कपिल यादव घायल हो गए. सभी घायलों को सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया. जहाँ से चिकित्सको ने दो को गंभीर हालत में गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया.

वहीं इस घटना के बाद से सरेया-पहाड़ गाँव में तनाव व्याप्त हो गया है. जिसको लेकर पुलिस गाँव में कैंप कर पुरे मामले की छानबीन में जुट गयी है. हालाकि अभी तक मामले में किसी भी पक्ष द्वारा कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं करायी गयी है.

You might also like

Comments are closed.