Abhi Bharat

सीवान : मामा के घर घूमने आए 16 वर्षीय युवक की तालाब में डूबने से मौत, घर में मचा कोहराम

सीवान से बड़ी खबर है, जहां बड़हरिया थाना क्षेत्र के यमुनागढ़ स्थित तालाब में नहाने पहुंचे 16 वर्षीय युवक की डूबने से मौत हो गई. मृतक की पहचान गोरियाकोठी निवासी सुनील बरनवाल के पुत्र रोहन बरनवाल के तौर पर हुई है. वहीं घटना के बाद मृत्तक के घर मे कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

बताया जाता है कि रोहन बड़हरिया के चर्चित बरनवाल किराना स्टोर के यहां रिश्तेदारी में आया हुआ था और इसी बीच शुक्रवार की सुबह-सुबह यमुना का तालाब में स्नान हेतु निकल पड़ा जहां डूबने से जान चली गई. वहीं घटना के बाद वहां मौजूद लोगों के सहयोग से रोहन को बाहर निकाला गया लेकिन तब तक वह दम तोड़ चुका था. इसके बाद घटनाक्रम की जानकारी परिवार वालों को दी गई. जानकारी पाकर तुरंत पहुंचे परिजनों द्वारा उसे अस्पताल भी ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने भी उसे मृत घोषित कर दिया.

वहीं घटना की जानकारी रिश्तेदारों द्वारा रोहन के घर दी गई जिसके बाद परिजनों की हृदय विदारक चित्कार से पूरा क्षेत्र गमगीन हो गया. इधर, घटना की सूचना पाकर बरनवाल किराना स्टोर मालिक, जो मृतक रोहन के मामा बताए जाते हैं के यहां भी लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. पल भर में यहां का माहौल भी मातमी सन्नाटे में तब्दील हो गया. (राकेश रंजन गिरी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.