Abhi Bharat

समस्तीपुर : बेखौफ अपराधियों ने बाइक सवार युवक को दौड़ाकर मारी गोली, हत्या के विरोध में लोगों ने किया सड़क जाम-आगजनी

समस्तीपुर से बड़ी खबर है, जहां शुक्रवार को बेखौफ अपराधियों ने दिन-दहाड़े बाइक सवार एक युवक को दौड़ा-दौड़ाकर गोली मार उसकी हत्या कर डाली. घटना उजियारपुर थाना क्षेत्र के सातनपुर में घटी. मृतक की पहचान संदीप चौधरी उर्फ नेपाली के रूप में हुई है.

बताया जाता है कि बाइक सवार तीन से चार की संख्या में आए अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी. गोली लगने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई. मृत्तक संदीप मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के रुपौली गांव का रहने वाला था. वह किसी काम से उजियारपुर थाना क्षेत्र के सातनपुर अपनी बाइक से जा रहा था. तभी घात लगाए अपराधियों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जान बचाने के लिए संदीप बाइक छोड़कर भागा, लेकिन अपराधियों ने खदेड़ कर उसे गोली मार दी. मौके पर ही संदीप की मौत हो गई.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. उद्दर, घटना से नाराज ग्रामीणों ने सड़क पर आगजनी करते हुए जमकर हंगामा किया और एनएच-28 पर आवागमन को बाधित कर डाला. वहीं एसपी विकास बर्मन ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. उन्होंने कहा कि मृतक का भी आपराधिक इतिहास रहा है. उसका कुख्यात डब्लू झा गिरोह से उसका संबंध था. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.