Abhi Bharat

बेतिया में अस्पताल में भर्ती बेटे के लिए खाना ले जा रहे पिता की सड़क दुर्घटना में मौत

अंजलि वर्मा

बेतिया में रविवार को दो बाइको की सीधी टक्कर में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गयी जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बेतिया-अरेराज रोड स्थित पोखरा के पास घटी.

बताया जाता है कि बेतिया के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के विशुनपुरा गाँव निवासी शमीम अहमद का बेटा बेतिया एमजेके अस्पताल में भर्ती था. जिसके लिए शमीम घर से खाना लेकर बाइक से एमजेके अस्पताल जा रहा था. रास्ते में बेतिया-अरेराज रोड स्थित पोखरा के समीप सामने से आ रहे एक बाइक पर सवार दो युवकों ने शमीम की बाइक को जोरदार धक्का मार दिया. टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि शमीम की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं दोनों बाइक सवार युवक भी इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गये.

वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची मुफस्सिल थाना पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम और दोनों घायलों को उपचार के लिए एमकेजे अस्पताल भेजा. अस्पताल में खाना की प्रतीक्षा कर रहे शमीम के परिजनों ने जब उसके शव को देखा तो वहां की स्थिति अजब हो गयी. सभी परिजन दहाड़ मार मार कर रोने लगे. वहीं घटना के बाद से विशुनपुरा गाँव में भी मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है.

You might also like

Comments are closed.