Abhi Bharat

छपरा के मशरक में पेड़ से लटकती स्कूली छात्र की मिली लाश, प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका

अमीत प्रकाश
छपरा में एक स्कूली छात्र की हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिए जाने का मामला सामने आया है. घटना मशरक थाना क्षेत्र के देवरिया शेखपुरा गांव की है. घटना का कारण प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है.
बताया जाता है कि मृत्तक छात्र मशरक थाना क्षेत्र के देवरिया शेखपुरा गांव निवासी विजय महतो का 16 वर्षीय पुत्र अजय महतो है. जो उत्क्रमित उच्च विद्यालय देवरिया में 10 वीं कक्षा का छात्र था. शनिवार की दोपहर गाँव वालो ने उसके घर समीप स्थित बगीचे में एक अमरूद के पेड़ से उसके शव को लटकते हुए देखा. जिसके बाद वहां उसके परिजनों समेत लोगो की काफी भीड़ जुट गयी. लोगों ने उसके शव को पेड़ से निचे उतारा और पुलिस को खबर किया. परिजनों की माने तो उसकी हत्या की गयी है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उसका पड़ोस की ही एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था.
वहीं घटना की सुचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची मशरक थाना पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा.मशरक थानाध्यक्ष अजय कुमार पासवान ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा हो पायेगा कि मौत कैसे हुयी है.
You might also like

Comments are closed.