Abhi Bharat

विधान पार्षद टुन्ना पाण्डेय ने विधान परिषद् के सत्र में सीवान जिले की विभिन्न समस्याओं को उठाया

निलेश कुमार श्रीवास्तव 
सीवान के विधान पार्षद टुन्ना पाण्डेय ने विधान परिषद् के 186 वां सत्र मे लोक महत्व के विषय पर प्रश्न किया. जिसमे मुख्य रूप से स्वास्थ्य, शिक्षा, बिजली, पुल, सड़क व खाद्य आपूर्ति विभाग मे डीलरों के द्वारा धांधली, किसानों के लिए नहर मे पानी नही आना, महराजगंज को अनुमंडल का दर्जा देने की मांग शामिल रही.
वहीं विधान पार्षद ने सीवान के दरौली स्थित दोन के द्रोणाचार्य के गढ़ को अतिक्रमण मुक्त कर पर्यटक स्थल घोषित करने, सिसवन के मेहंदार स्थित बाबा महेंद्रानाथ मंदिर के रखरखाव व सौन्दर्यीकरण, मैरवा स्थित बाबा हरिराम ब्रह्म स्थान के पोखरा का पुनरुद्धार व सौन्दर्यीकरण सहित विभिन्न मांगो को उठाया. इसके अलावे उन्होंने अपने क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं और मुद्दों को भी बखूबी से विधान परिषद् के सत्र में रखा. विधान पार्षद ने अपने क्षेत्र में बिजली की समस्या, सड़क और किसानो के लिए पानी की समस्या पर भी सदन का ध्यान आकृष्ट कराया.
विधान पार्षद के सदन में प्रशन किये जाने के बाद सभी विभागों द्वारा यह सुनिश्चित किया गया कि उनकी सभी मांगो पर काम हो रहा है या होगा. संवादाता से उपरोक्त बातों को साझा करते हुए विधान पार्षद टुन्ना पाण्डेय ने कहा कि केवल बिजली विभाग के द्वारा किसी प्रश्न का जवाब नहीं दिया गया और ना ही कार्रवाई की बाते कही गयी.
You might also like

Comments are closed.