Abhi Bharat

महिला के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर मनचलों ने पति और परिजनों के साथ की मारपीट

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान के पचरुखी में असामाजिक तत्वों द्वारा एक महिला के साथ छेड़खानी और विरोध करने पर महिला के पति व उसके परिजनों के साथ मारपीट किये जाने की घटना प्रकाश में आई है. घटना सोमवार की देर रात थाना क्षेत्र के भवानी मोड़ से पूरब की है.

घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि जीबी नगर थाना क्षेत्र के नौरंगा ग्राम निवासी सुनील कुमार गुप्ता अपनी पत्नी के साथ पचरुखी स्थित अपने दुकान से घर जा रहे थे. इसी बीच एक आवश्यक काम से उनको पुनः अपने दुकान पर लौटना पड़ा. इस दौरान अपनी पत्नी को वे भवानी मोड़ से पूरब रेलवे फाटक पर ही छोड़ दिए. जब सुनील अपना काम निपटा कर लौटे तो देखे कि कुछ मनचले उनकी पत्नी के साथ छेड़खानी कर रहे थे. सुनील ने इसका विरोध किया तो मनचलों ने उनकी जमकर पिटाई कर दी. जिससे उनका सर फट गया. सुचना पर पहुचे सुनील कुमार के बड़े भाई व भतिजा के साथ भी मनचलों ने मारपीट करते हुए उन्हें घायल कर दिया.

वहीं घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुची पुलिस ने घायलों को पचरुखी पीएचसी पहुँचाया. सुनील कुमार ने अपने आवेदन में पांच नामजद और दस अज्ञात लोगों को अभियुक्त बनाया है. पीड़ित के आवेदन पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. अन्य लोगों की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी जारी है.

You might also like

Comments are closed.