Abhi Bharat

नालंदा : पुलिस ने अपहरण के 12 घंटे के अंदर अपहृत युवक समेत दो अपहरणकर्ताओं को किया गिरफ्तार

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां पुलिस ने महज 12 घण्टे के अंदर अपहृत एक युवक को सकुशल बरामद करने के साथ साथ दो अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उनके पास से लोडेड हथियार भी बरामद किए हैं. पुलिस ने यह बरामदगी नूरसराय थाना के रसूलपुर गांव से की.

बताया जाता है कि सारे थाना इलाके के अमरसीबिगहा निवासी गुड्डू राय नामक युवक का अपराधियों ने अपहरण कर लिया था और फिरौती के रूप में आठ लाख रुपयों की मांग की थी. वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गयी और तकनीक के आधार पर नूरसराय थाना इलाके के रसलपुर गांव के समीप से गुड्डू राय को बरामद करने के साथ साथ दो अपहरणकर्ताओं को भी गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए दोनो अपहरणकर्त्ताओं में से एक लहेरी थाना इलाके के रेहटपर निवासी शिवकुमार का पुत्र चिकू कुमार और दूसरा रामचंद्रपुर निवासी संजय कुमार सिंह का पुत्र केतन कुमार है.

वहीं अपहृत युवक गुड्डू कुमार ने बताया कि उसके दोस्त ने फोन कर लहेरी थाना इलाके के नाला रोड के समीप मिलने के लिए बुलाया था. जब वह अपने दो अन्य साथी के साथ वहां पहुंचा तो पूर्व से घात लगाए बदमाशों ने हथियार का भय दिखाते हुए जबरन गाड़ी में बिठा लिया. इसके बाद उसकी आँखों पर पट्टी बांध शहर से दूर लेकर चले गए. गुड्डू के दोनों दोस्तों ने किसी तरह से वहां से भाग कर पुलिस को इस घटना की जानकारी दी थी. हालाांकि उसके दोस्तों के मुताबिक गुड्डू भी दो नम्बर के धंधे में लिप्त था, उसने सीएसपी की शाखा दिलाने के नाम पर कई लोगो से रुपये ले रखी है, जिस कारण ही उसका अपहरण किया गया था.

उधर, पुलिस द्वारा अपहरणकर्ताओं की गिरफ्तारी के दौरान भाग रहे अपहरणकर्त्ताओं को भीड़ ने पकड़ लिया था और उनकी जमकर धुनाई भी की. पुलिस ने किसी तरह दोनो को भीड़ से बचाकर उन्हें अपने कब्जे में लिया. डीएसपी इमरान परवेज ने बताया कि सारे मामलों की जांच पड़ताल और पूछताछ की जा रही है. उसके बाद कार्रवाई की जाएगी. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.