Abhi Bharat

मुंगेर : जहर खाकर सुसराल पहुंचे युवक की मौत, पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल

मुंगेर में एक युवक ने अपने ससुराल में जाकर जहर खाकर आत्महत्या कर ली. घटना हेमजापुर थाना क्षेत्र के शिवकुंड की है. वहीं युवक की मौत के बाद उसके ससुराल में कोहराम मच गया. पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है.

बताया जाता है कि बरियारपुर थाना क्षेत्र के सरस्वती नगर निवासी मजदूर कपिलदेव मंडल दो माह से अपना घर बना रहा था. जिसके कारण उसकी पत्नी शीतल देवी अपने चार बच्चों के साथ दो माह से अपने मायके शिवकुंड में रह रही थी. इस बीच कपिलदेव का अपने ससुराल आना-जाना होता था. रविवार की सुबह भी कपिलदेव अपने ससुराल शिवकुंड पहुंचा. जहां उसने पहले खाना खाया. जिसके कुछ देर बाद उसके मुंह से झाग निकलने लगा और उसकी हालत बिगड़ने लगी. पत्नी शीतल देवी के पूछने पर बताया कि उसने जहर खा लिया है. जिसके बाद परिजनों द्वारा उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

वहीं मृतक कपिलदेव के ससुर अनीक महतो ने बताया कि पत्नी-पति के बीच किसी प्रकार का विवाद नहीं था. घर बनाने के दौरान वह कई बार ससुराल आता-जाता भी था. हालांकि कपिलदेव का उसकी सतौली मां से बनता नहीं था. चार दिन पूर्व भी उसने फोन पर अपनी पत्नी को मां से झगड़ा होने की बात बतायी थी. जिसके बाद रविवार को वह ससुराल आया. जहां वह काफी सामान्य था. वहीं खाना खाने के बाद वह काफी देर अपने बच्चों के साथ बातचीत भी करता रहा. लेकिन अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गयी. जिसके बाद उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. वहीं परिजनों द्वारा पुलिस को जानकारी देने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. (अमृतेश सिन्हा की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.