Abhi Bharat

नालंदा : केंद्र व राज्य सरकार द्वारा मजदूरों की मदद के नाम पर गड़बड़ी की जांच के लिए लोजद, रालोसपा, हम और वीआईपी के नेताओं ने टीम

नालंदा में केन्द्र व राज्य सरकारों द्वारा मजदूरों की मदद के नाम पर गड़बड़ी किए जाने का आरोप व उसकी जांच की मांग को पूरा कराने को लेकर विपक्ष के विभिन्न दलों के नेताओं ने शनिवार को सयुंक्त बैठक की.इसमें लोजद, रालोसपा, हम व वीआईपी के नेताओं ने भाग लिया.

नेताओं ने बताया कि जिले के किस मजदूर व प्रवासी को सरकार ने कितनी मदद की है, इसकी जमीनी हकीकत जानने के लिए सभी पार्टियों के लोग गांव-गांव जाएंगे. इसके लिए 25 सदस्यीय जांच टीम बनायी गई है. हकीकत की जांच कर सभी स्थानीय नेता अपनी पार्टी के वरीय नेताओं को इसकी रिपोर्ट सौंपेंगे.

इस दौरान लोजद के विशुनदेव यादव, रालोसपा के सुबोध पंडित, महेंद्र कुशवाहा, लक्ष्मण भगत, विनोद कुशवाहा, हम के जिलाध्यक्ष शिवकुमार यादव, वीआईपी के जिलाध्यक्ष डॉ सत्येंद्र कुमार बिन्द, लोजद के जिला प्रवक्ता रवि अजगर, पंकज यादव, अकील अहमद, शंकर कुशवाहा, अलोक कुशवाहा, रौशन गुप्ता, अनिल यादव ने बताया कि जबतक जांच नहीं होगी, तब तक आंदोलन जारी रहेगा. उनलोगों ने बताया कि कोरेना महामारी में भी सरकारों ने मजदूरों व बिहार वासियों को ठगा है. दी गई सहायता राशी में सरकारी नेता व लालफीताशाही अधिकारियों ने काफी गड़बड़ी की है. इसकी हकीकत जानकर आमजनों का बताया जाएगा. इसकी रिपोर्ट पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ ही डीएम व एसपी को सौपकर भ्रष्ट जन प्रतिनिधियों और अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग की जाएगी. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.