Abhi Bharat

बेतिया : एसएसबी की खुफिया रिपोर्ट, भारत-नेपाल सीमा के रास्ते कोरोना संक्रिमतों को बिहार भेजने की साजिश

बेतिया से बड़ी खबर है जहां कोरोना संकट काल में बड़े पैमाने पर करोना फैलाने की साजिश रचने का खुलासा हुआ है. जिसको लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह से हाई अलर्ट मोड पर आ गया है. बेतिया डीएम कुंदन कुमार ने एसपी को पत्र लिखकर भारत-नेपाल सीमा पर अतिरिक्त सुरक्षा करने व सतर्कता बरतने का निर्देश जारी किया है.

बता दें कि भारत-नेपाल की सीमा के द्वारा बिहार में कोरोना वायरस फैलाने की एक बड़ी साजिश रचे जाने का सीमा सुरक्षा बल (एसएसबी) ने खुलासा किया है. एसएसबी ने बेतिया के डीएम व एसपी को चिट्ठी लिखकर यह जानकारी दी है कि नेपाल के रास्ते से कोरोना संक्रमित जमात वालों को भारत में भेजने की साजिश चल रही है.

एसएसबी की गोपनीय चिट्ठी के जरिए बेतिया के डीएम और एसपी को अलर्ट जारी किया गया है कि नेपाल के रास्ते कुछ कोरोना संदिग्ध को बिहार में घुसाने की कोशिश की जा रही है. एसएसबी के पत्र में नेपाल के एक जालिम मुखिया नामक व्यक्ति का हवाला देते हुए बताया गया है कि यह सख्श हथियारों की तस्करी करता है और अब बिहार में कोरोना महामारी फैलाने की योजना बना रहा है.

वहीं एसएसबी के इस पत्र के बाद बेतिया डीएम ने बेतिया एसपी को भारत-नेपाल सीमा पर अतिरिक्त सुरक्षा बढ़ाने व सतर्कता बरतने का निर्देश देते हुए पत्र जारी किया है. वहीं नेपाल भिखना ठोड़ी सीमा को सील कर दिया गया है. मौके पर गौनाहा बीडीओ और सीओ के साथ-साथ थानाध्यक्ष और एसएसबी की टीम पहुंच निगरानी में लग गये है. (शकील अहमद की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.