Abhi Bharat

हवस के दरिंदों ने पहले नाबालिग के साथ किया बलात्कार फिर हत्या कर शव को खेत में फेंका

नूर आलम 
बेगूसराय में हवस के वहशी दरिंदों ने बुधवार की देर रात एक 15 वर्षीय नाबालिग लड़की का पहले तो बलात्कार किया फिर गले में फंदा लगाकर उसकी निर्मम हत्या कर दी. इस घटना ने क्षेत्र में सनसनी फैला दी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चतुर्भुज विष्णुपुर में उस वक्त अफरातफरी मच गई जब स्थानीय ग्रामीणों ने गुरूवार की सुबह शौच के लिए जाने के क्रम में मक्के के खेत में एक नाबालिग लड़की का शव पड़ा देखा. इसके बाद इसकी सूचना उन्होंने मुफस्सिल थाने की पुलिस को दी. शव को देखने के लिए वहां सेकड़ों लोगों की भीड़ लग गई. घटना की सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया व लोगों से पूछताछ की. शव की शिनाख्त स्थानीय रामचरित्र चौधरी की 15 वर्षीया पुत्री रूबी कुमारी उर्फ रूची कुमार के रूप में की गई. जानकारों ने बताया बुधवार की देर रात उक्त लड़की अपनी माता रंजू देवी को खाना खिलाकर तथा लकवाग्रस्त पिता को दवा देकर घर से निकली. सुबह लोगां ने उसका शव खेत में पड़ा देखा.

वहीं घटनास्थल पर पहुंचे एएसपी राजेश कुमार ने बताया कि प्रेम-प्रसंग में हत्या की आशंका है. बताया जाता है कि लड़की गर्भवती थी. जिससे घबराकर उसके प्रेमी ने उसे बुलाकर उक्त घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने घटना की प्राथमिकी दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

You might also like

Comments are closed.