Abhi Bharat

मुंगेर में दिन-दहाड़े पान मसाला कारोबारी की गोली मार कर हत्या

मुंगेर में गुरूवार को अपराधियों ने एकबार फिर से कानून व्यवस्था को धत्ता बताया है. बेख़ौफ़ अपराधियों ने यहाँ दिन दहाड़े एक पान मसाला कारोबारी की गोली मार कर हत्या कर दी. घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के बेकापुर गाँव की है. वहीं घटना के बाद से पुरे इलाके में भय और दहशत का माहौल कायम हो गया है.

बताया जाता है कि मुंगेर के पान मसाला कारोबारी विकास कुमार बंसल गुरूवार को साढ़े 10 बजे के करीब अपनी पान मसाला की दूकान खोलने आये थे. उन्होंने जैसे ही दूकान खोली, पहले से घात लगाए हथियार बंद अपराधियों ने उनपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी. जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गयी. वहीं हत्या की इस घटना को अंजाम देने की बाद अपराधी आराम से फरार हो गये.

घटना के बाद से कारोबारी विकास कुमार बंसल को मुंगेर अस्पताल ले जाया गया. जहाँ जांचोपरांत चिकित्सको ने उन्हें मृत्त घोषित कर दिया. विकास की मौत से उनके परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. सूत्रों, की माने तो अपराधियों ने कारोबारी से पूर्व में रंगदारी की मनाग की थी. जिसे पूरा नहीं किये जाने पर इस घटना को अंजाम दिया गया. हालाकि पुलिस इस बारे में किसी प्रकार की पुष्टि नहीं कर रही है. वहीं घटना के बाद से पुरे इलाके में भय और दहशत का माहौल कायम हो गया है और इलाके के अन्य व्यवसायियों में काफी रोष व्याप्त है.

You might also like

Comments are closed.