Abhi Bharat

मुंगेर : 26 दिनों से लापता 11 वर्षीय किशोर का कुंए से मिला शव, जमीन विवाद में ममेरे चाचा ने दिया घटना को अंजाम

अमृतेश सिन्हा

मुंगेर के संग्रामपुर में पिछले पांच नवम्बर से गायब 11 वर्षीय बालक रितेश का शव रविवार को गांव के बहियार स्थित एक कुंए में मिला.

बता दें कि अपराधियों ने रितेश की हत्या कर शव को ईंट के साथ बोरे में डाल कर कुएं में फेंक दिया था. इस मामले में हिरासत में लिए दो लोगो से कड़ी पूछ ताछ के बाद आज तारपुर डीएसपी के नेतृत्व में एसडीआरएफ की टीम की मदद से कुएं से रितेश का शव निकाला गया. वहीं शव को देख परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों ने कहा कि 26 नम्बर को अज्ञात नंबर से फोन कर 10 लाख रूपये की रंगदारी मांगी गई थी. नहीं देने पर बेटे की किडनी बेचने की धमकी दी गयी थी.

वहीं तारापुर डीएसपी रमेश कुमार ने कहा पिता की अधिक सम्पति के कारण ममेरे चाचा ने दो अन्य साथियो के मिलकर अपहरण और हत्या की घटना को अंजाम दिया. उन्होंने बताया कि जब पुलिस ने जाँच की तो इस मामले मृतक के पिता का ममेरा भाई राजीव कुमार उर्फ़ कट्टा और राजेश पासवान को हिरासत में लेकर कड़ी पूछ ताछ की गयी तो उसने बताया कि रितेश की गला दबाकर हत्या कर शव को एक बोरे में बंद कर ददरिजाला गांव के बहियार के कुएं में डाल दिया. उन्होंने कहा आज एसडीआरएफ की टीम को लेकर घटना स्थल पर पहुंची. काफी मशक्क्त के बाद एसडीआरएफ की टीम द्वारा बच्चे का शव कुएं से निकाला गया. उन्होंने कहा कि जमीनी विवाद के कारण बच्चे की हत्या की गयी. मृतक बच्चे के पिता मदन मोहन सिंह का तीन जगहों (पुस्तैनी, ननिहाल और सुसराल) पर जमीन था और वह अपने सुसराल ददरियाजाला में बस गया था. वहीं गिरफ्तार राजीव कुमार उर्फ़ कट्टा मदन सिंह की सुसराल के जमीन पर नजर थी और इसको पाने के लिए उन्होंने अपने दो साथियो के साथ मिलकर आर्केस्टा देखने रितेश को अपहरण कर लिया और उसकी हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया. उन्होंने कहा कि शेष आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद खुलासा हो पायेगा कि रितेश की हत्या कैसे की गयी. डीएसपी ने बताया कि मृतक रितेश मानसिक रूप से विक्षिप्त था.

You might also like

Comments are closed.