Abhi Bharat

नवादा : नशे में टल्ली थाना के मुंशी ने काटा बवाल, शराबी मुंशी की करतूत से थाने में मची खलबली, गिरफ़्तार

सन्नी भगत

नवादा के पकरीबरावा थाने में शराब के नशे में टल्ली थाना के मुंशी ने जमकर उत्पात मचाया. शराब का सुरूर चढ़ा तो वर्दी की गरिमा का भी ख्याल नहीं रहा. शराबी मुंशी की करतूत से थाने में खलबली मच गई. वहीं वर्दी की हनक में शराब पीकर थाने में हंगामा करने वाले मुंशी को अरेस्ट कर लिया गया है. पकरीबरावां थाना में मुंशी पद पर तैनात रामप्रवेश सिंह को थाने में शराब पीकर उत्पात मचाने के आरोप में गिरफ़्तार किया गया है.

खबर के मुताबिक, शनिवार की देर रात्रि को मुंशी और बाजार के रत्नाकर पंडित के बीच शराब पीने के दौरान कहा सुनी शुरू हो गई. बात धीरे-धीरे गली गलौज तक पहुंच गई. थाने परिसर में शराब के नशे में हंगामा कर रहे मुंशी को पहले तो अधिकारियों ने समझाया लेकिन शराब के नशे में टल्ली मुंशी अधिकारियों से ही उलझ बैठा. मामला बढ़ता देख पुलिस ने मुंशी को नशे की हालत में अपने गिरफ़्त में लेकर उसका मेडिकल कराया. वहीं मेडिकल रिपोर्ट में शराब पीने की पुष्टी हुई.

पकरीबरावा थानाप्रभारी ने बताया कि शराबी मुंशी पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गयी है और बिहार शराब अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है. वहीं मुंशी का कहना है वह झारखंड से शराब लेकर आया था.

You might also like

Comments are closed.