Abhi Bharat

चाईबासा : जगन्नाथपुर पुलिस ने दुर्गा पूजा समिति के सदस्यों को किया सम्मानित

संतोष वर्मा

चाईबासा के जगन्नाथपुर बाजार स्थित राममंदिर के प्रांगण में जगन्नाथपुर पुलिस की ओर से रविवार को सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. सम्मान समारोह कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में थाना प्रभारी मधुसूदन मोदक उपस्थित थे. कार्यक्रम में दुर्गापूजा के दौरान सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने व शांति सौहार्दपूर्ण वातावरण में पूजा मनाने पर शिव मंदिर व राम मंदिर दुर्गा पूजा समिति के सदस्यों को सम्मानित किया गया.

बता दें कि अनुशासन पूर्वक भक्तिमय वातावरण में पूजा मनाने पर शिव मंदिर दुर्गा पूजा समिति प्रदीप गुप्ता उनके सदस्य व राम मंदिर समिति अमोद साव उनके सदस्य को साज-सज्जा, स्वच्छता व अनुशासन के लिए सम्मानित किया गया. इस अवसर पर थाना प्रभारी ने शांति समिति को बधाई देते हुए कहा कि जगन्नाथपुर में शांतिपूर्ण तरीके से दुर्गा पूजा को सफल बनाया गया. साथ ही पूजा कमेटी के सदस्यों ने काफी मेहनत किया जो बधाई के पात्र है.

इसके अलावा क्षेत्र में सराहनीय और उत्कृष्ट पत्रकारिता के लिए जगन्नाथपुर के पत्रकारों को भी थाना प्रभारी मोदक के द्वारा गमछा पहनाकर सम्मानित किया गया. वहीं दुर्गा पूजाा कमेटी की ओर से दुर्गा पूजा शांतिपूर्वक रखने विधि व्यवस्था बनाए रखने तथा अपनी बेहतर कार्यशैली के लिए कमेटी केे सदस्य के द्वारा जगन्नाथपुर थाना प्रभारी मधुसूदन मोदक को भी सम्मानित किया गया. इस मौके पर थाना प्रभारी मधुसुदन मोदक ने जगन्नाथपुर वासियो को धन्यवाद देते हुए कहा कि यहां के लोग काफी अच्छे, सक्रिय और उत्तम विचार के है इसलिय आपके सहयोग एवं तत्परता से ही श्री दुर्गा पूजा जगन्नाथपुर में शांतिपूर्ण एवं सौहार्दपूर्ण वातावरण में सम्पन्न हो पाया है.

इस अवसर पर एएसाई उमेश प्रसाद, मोहनलाल गुप्ता, जगबंधु दास, उपेंद्र यादव, दीपक बेहरा, निराकार बोसा, हरिश प्रसाद, अमोद साव, प्रदीप गुप्ता, तरुण प्रजापति, श्रवण शर्मा, मोहित सिंह मुंडा, संजीव शर्मा, पंकज गुप्ता, प्रदीप रजक, केदारनाथ गुप्ता, संजय साव सुरज गुप्ता, राकेश शर्मा, केदारनाथ मिश्रा, रामेश्वर कुजुर, अमित प्रजापति, मो नसीम व मुन्ना आदि उपस्थित थे.

You might also like

Comments are closed.