Abhi Bharat

मोतिहारी में कुख्यात शूटर दीपक पासवान एके-47 के साथ गिरफ्तार

मोतिहारी पुलिस ने कुख्यात शूटर दीपक पासवान को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उसके पास से एक एके-47 रायफल भी बरामद किया है. दीपक पासवान पर छतौनी के बड़े व्यापारी इंद्रजीत जायसवाल की हत्या का आरोप था. जिसमे वह फरार चल रहा था.

बता दे कि बीते 17 जुलाई को छतौनी थाना क्षेत्र के बस स्टैंड के समीप पायल सिनेमा के पास राजू किराना नामक दुकान पर बैठे किराना व्यवसायी इंद्रजीत जायसवाल की दो बाइकों पर सवार होकर दीपक पासवान और उसके गुर्गों ने एके-47 से गोलियां बरसाते हुए हत्या कर दी थी. इस घटना को अंजाम देने के बाद दीपक पासवान ने वहां पर एक पर्चा भी छोड़ा था. इतना ही नहीं घटना के बाद दीपक के गुर्गों ने एके-47 लहराते हुए दीपक पासवान जिंदाबाद के नारे भी लगाये थे.

शनिवार को मोतिहारी एसपी उपेन्द्र शर्मा ने प्रेसवार्त्ता कर दीपक पासवान और उसके एक गुर्गे की गिरफ्तारी का खुलासा किया. एसपी ने बताया कि  पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि शूटर दीपक पासवान मोतिहारी के छतौनी पहुंचा हुआ है. जिसके बाद छतौनी इसंपेक्टर धर्मेंद्र कुमार, चकिया के थानाध्यक्ष संजय कुमार व हरैया ओपी के थानाध्यक्ष कुमार रोशन समेत कई वरीय अधिकारियों ने रेड कर शूटर दीपक पासवान और उसके एक सहयोगी को एके-47 के साथ गिरफ्तार कर लिया. एसपी ने बताया कि कुख्यात बबलू दुबे की हत्या के बाद से दीपक उसके गैंग को चला रहा था.

You might also like

Comments are closed.