Abhi Bharat

कैमूर में रिश्वत लेते दारोगा को निगरानी की टीम ने किया गिरफ्तार

रजनीश कुमार गुप्ता

कैमूर जिले में शुक्रवार को विजलेंस की टीम ने छापेमारी कर एक दारोगा को रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार दारोगा कैमूर के कुढनी थाना के थानाध्यक्ष देवकांत सिन्हा हैं जो अपने चेम्बर में एक किसान से रिश्वत लेते रंगे हाथ पकडे गयें.

बताया जाता है कि कुढ़नी थाना क्षेत्र निवासी एक किसान सत्येन्द्र कुमार राय के खिलाफ बिजली विभाग ने बिजली चोरी का मामला दर्ज कराया था. कुढ़नी थाना काण्ड संख्या 24/2015 में थानाध्यक्ष देवकांत सिन्हा ने आरोपी सत्येन्द्र कुमार राय से 50 हजार रूपये रिश्वत की मांग की थी. जिसकी शिकायत सत्येन्द्र कुमार राय ने निगरानी विभाग से की थी.

सत्येन्द्र कुमार राय की शिकायत पर निगरानी विभाग के डीएसपी मुन्ना प्रसाद के नेतृत्व में शुक्रवार को विजलेंस की टीम कैमूर पहुंची और फिर चिन्हित नोटों को सत्येन्द्र कुमार राय को सौंपा. जिसके बाद सत्येन्द्र कुमार राय थानाध्यक्ष को रिश्वत देने कुढ़नी थाना स्थित थानाध्यक्ष देवकांत सिन्हा के चेम्बर में पहुंचा. सत्येन्द्र कुमार राय ने जैसे ही रूपये निकाल कर थानाध्यक्ष को दिया. विजलेंस की टीम ने वहां रेड कर दी और थानाध्यक्ष देकांत सिन्हा को रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी के बाद विजलेंस की टीम थानाध्यक्ष देवकांत सिन्हा को अपने साथ लेते गयी.

You might also like

Comments are closed.