Abhi Bharat

चाईबासा : अज्ञात वाहन के धक्के से 25 वर्षीय युवक की मौत, एक घायल

संतोष वर्मा

चाईबासा के मुफस्सिल थाना अंतर्गत खप्परसाई निवासी ध्रुव कुमार गुप्ता के 25 वर्षीय पुत्र निर्भय कुमार गुप्ता उर्फ मोहित गुप्ता की अज्ञात वाहन के धक्के से मौत हो गयी. वहीं साथ में बाइक में सवार उसके दोस्त मिशन हाता निवासी रवि साव गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसका इलाज टीएमएच में चल रहा हैं. घटना शनिवार की रात्रि लगभग 11.30 बजे की हैं.

इस संबंध में मृतक के पिता ध्रुव कुमार गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार को जमशेदपुर में गणिनाथ सेवा संस्थान के कार्यक्रम में निर्भय और में शरीक होकर रात्रि 8 बजे घर पहुँचा. उसके बाद निर्भय ने घर मे कहा कि मेरे दोस्त मिशन हाता निवासी रवि साव जिसका मोबाइल दुकान तांम्बो चौक में हैं उससे मिलने जा रहा हुँ और वो दुपहिया वाहन से चला गया. उसके पश्च्यात रात्रि में लगभग 12.30 बजे सूचना मिली कि निर्भय का तांम्बो चौक के पास एक्सीडेंट हो गया हैं. जब मैं और परिवार के अन्य सदस्य आनन-फानन में तांम्बो चौक के पास जाकर निर्भय को खोज वो नही मिल पाया.

वहीं कुछ देर खोजने के बाद वो अचेत अवस्था मे तांम्बो से सिकुरसाई मार्ग के समीप अचेत अवस्था मे मिला. वहीं मौके पर पता चला कि रवि साव के परिजन रवि को आकर घायल अवस्था मे अस्पताल ले गए और निर्भय को ऐसे ही रास्ते मे छोड़ दिया. जिसके बाद निर्भय को रात्रि 1.30 बजे सदर अस्पताल ले जाया गया. जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उसके सिर, चेहरे व शरीर के अन्य हिस्सों में चोट के निशान थे.

फिलवक्त, पुलिस ने रविवार को शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया. वहीं घटना की जानकारी मिलने के पश्चात सड़क सुरक्षा समिति के सदस्य राजाराम गुप्ता ने मृतक के आवास जाकर मामले की जानकारी ली.

You might also like

Comments are closed.