Abhi Bharat

बेगूसराय में बोलेरो से 300 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद, एक धंधेबाज गिरफ्तार

नूर आलम

बेगूसराय मध्य निषेध एवं उत्पाद विभाग और पुलिस की लाख सख्ती के बावजूद शराब कारोबारी जिले में शराब की तश्करी करने से बाज नहीं आ रहे हैं. रविवार की रात्रि बलिया पुलिस ने गुप्त सूचना पर बलिया हुसैनीचक ढ़ाला के समीप छापेमारी कर एक बोलेरो से 300 बोतल शराब बरामद किया है. वहीं मामले में एक युवक को गिरफ्तार भी किया गया है.

बताया जाता है कि रविवार की रात पुलिस को गुप्त सुचना मिली कि एक बोलेरों में शारब की तस्करी कर बलिया लाया जा रहा है. जिसके बाद बलिया डीएसपी रंजन कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने जांच पड़ताल शुरु की और शराब से भरी बोलेरो को पकड़ लिया. हालाकि पुलिस की छापेमारी के दौरान बोलेरो चालक पुलिस को चकमा देकर फरार होने में सफल रहा लेकिन पुलिस ने बोलेरो में अन्दर शराब के साथ बैठे एक युवक को गिरफ्तार कर लिया. बोलेरो से अंग्रेजी शराब रॉयल स्टैग की 300 बोतले बरामद की गयी. जिनमे शराब की बड़ी और छोरती सभी बोतले शामिल हैं.

इस बावत बलिया डीएसपी रंजन कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि उक्त गाड़ी से शराब कहीं जा रहा है. जिसके बाद छापेमारी कर बोलेरो को जब्त किया गया. साथ ही एक युवक को भी गिरफ्तार किया गया. फिलवक्त पुलिस बोलेरो चालक और उसके मालिक की तलाश शुरू कर दी है. छापेमारी में बलिया थानाध्यक्ष सुनील कुमार समेत पुलिस बल शामिल थे.

You might also like

Comments are closed.