Abhi Bharat

बेखौफ अपराधियों ने पुलिस जीप पर की फायरिंग, चालक जख्मी

नूर आलम

बेगूसराय में शुक्रवार की देर रात लोहियानगर थाना की पुलिस जीप पर अपराधियों ने उस वक्त फायरिंग कर दी जब थाना से कुछ ही दूर स्थित पनहांस चौक पर देर रात पुलिस गश्ती कर रही थी. वहीं अपराधियों की गोली से पुलिस जीप का ड्राईवर गंभीर रूप से घायल हो गया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार रात्रि गश्ती के लिए लोहियानगर एएसआई अमोध सिंह पुलिस बल के साथ क्षेत्र में गश्ती के लिए निकले. लगभग 12 बजे एसएच 55 पर पनहांस चौक के समीप गाड़ी खड़ी की. उसी दौरान एक चारपहिया वाहन में सवार सशस्त्र अपराधियों ने पुलिस जीप के समीप अपनी गाड़ी लगायी तथा गाली-गलौज करते हुए आगे बढ़ा. पुनः वापस आकर गाली देने लगा जिसपर एएसआई अमोध कुमार सिंह ने गाड़ी से बाहर निकलकर गाली देने का कारण पूछा तो अपराधियों ने गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. जिससे पुलिस जीप का निजी चालक लोहियानगर निवासी स्व. राजेन्द्र पोदार का पुत्र मंटुन पोदार को गोली लगी जिससे वह जख्मी हो गया. इसके बाद उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया.

वहीं घटना की सूचना पाकर मुफस्सिल थाने की पुलिस तथा अन्य वरीय अधिकारी ने मौके पर पहुंचकर घटना की छानबीन शुरू की. ज्ञात हो कि वरीय पुलिस पदाधिकारी एवं जिला पदाधिकारी आवास तथा पुलिस लाइन घटनास्थल से महज चंद कदम की दूरी पर है.

You might also like

Comments are closed.