Abhi Bharat

मुंगेर : भारी मात्रा में हथियार व कारतूसों के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

अमृतेश सिन्हा

https://youtu.be/pLqCCS-Bb_8

मुंगेर पुलिस को एकबार फिर बड़ी कामयाबी मिली है. फोन पर अवैध हथियार व कारतूस की डिलवरी की गुप्त सुचना के बाद बाद पुलिस ने तीन हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार हथियार तस्कर के भारी मात्रा में हथियार कारतूस मोबाईल व बाइक बरामद हुए हैं. गिरफ्तार हथियार तस्करो में पिता पुत्र शामिल हैं.

बताया जाता है कि जिला एसपी गौरव मंगला के द्वारा अवैध हथियार निर्माता व तस्कर के खिलाफ में लगातार छापेमारी कर रही है. पुलिस ने बुधवार को जहां एक और अवैध हथियार के निर्माण व डिलेवरी के मामले में पति-पत्नी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. वहीं एसपी के निर्देश पर गुप्त सुचना के आधार पर स्पेशल टीम व कासिम बजार थानाध्यक्ष शैलेश कुमार के नेतृत्व में विजय सिनेमा हॉल के पास छापेमारी कर मो इबरार, मो राजा उर्फ़ मो नवाज और मो सरफराज को गिरफ्तार किया. जिनके पास से 8 पीस देशी पिस्टल, 100 पीस जिन्दा कारतूस 8 पीस मैगजीन, दो मोबाईल और दो बाइक की बरामदगी की गयी.

वहीं इस मामले में एसपी गौरव मंगला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि गुप्त सुचना के आधार पर कार्रवाई के दौरान तीन हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया. जिनके पास भारी मात्रा में हथियार व कारतूस की बरामदगी की गयी. उन्होंने कहा कि गिरफ्तार एक हथियार तस्कर मो इबरार आर्म्स एक्ट के मामले में पूर्व में जेल जा चुका है. उन्होंने कहा ये सभी अवैध हथियार निर्माण के साथ तस्करी का काम करते हैं. उन्होंने बताया कि हथियार बरामदगी के मामले के कासिम बजार थाना में आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज कर लिया

You might also like

Comments are closed.