Abhi Bharat

गोपालगंज में शिमला मिर्च की आड़ में लायी जा रही विदेशी शराब की बड़ी खेप जब्त

अतुल सागर

गोपालगंज में लहसुन, प्याज और टमाटर के बाद अब शिमला मिर्च के पैकेट के बीच में अंग्रेजी शराब की तस्करी का खुलासा किया गया है. मंगलवार को उत्पाद एवं मद्य निषेध विभाग की टीम ने शिमला मिर्च की आड़ में एक ट्रक से लाये जा रहे भारी मात्रा में विदेशी शराब की एक खेप को जब्त किया. मामले में ट्रक चालक को गिरफ्तार किया गया है.

बताया जाता है कि उत्पाद अधीक्षक प्रियरंजन कुमार को सुचना मिली की हरियाणा से डीसीएम ट्रक में भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब की तस्करी की जा रही है. गुप्त सुचना के बाद उत्पाद विभाग ने जब हरियाणा नम्बर की ट्रक की जाँच की तो उत्पाद विभाग की टीम उस वक़्त हैरान हो गयी. जब शिमला मिर्च के आड़ में शराब के सैकड़ो कार्टून जब्त किये. उत्पाद अधीक्षक प्रियरंजन के मुताबिक, ट्रक से 131 कार्टून हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब जब्त किया गया है. यह शराब अम्बाला से बिहार के हाजीपुर लेकर जाना था. लेकिन ट्रक को कुचायकोट के बथनाकुटी में जब्त कर उसकी तलाशी ली गयी तो उसमे शिमला मिर्च के साथ शराब को बरामद किया गया.

उत्पाद एवं मध्य निषेध विभाग ने ट्रक चालक प्रदीप कुमार को गिरफ्तार किया है. व्हेन उसके पास से कुछ सफ़ेद नशीला मादक पदार्थ भी बरामद किया गया है. पूछताछ के क्रम में गिरफ्तार ट्रक चालक ने बताया की उसकी बेटी की शादी थी इसलिए वह शराब तस्करी कर पैसे का जुगाड़ कर रहा था.

You might also like

Comments are closed.