Abhi Bharat

भाभी से अवैध संबंध का पत्नी ने किया विरोध तो पति ने गला दबाकर कर डाली हत्या

अतुल सागर

गोपालगंज में शनिवार को एक पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर डाली. घटना कटेया थाना के परसौनी गाँव की है.घटना की वजह पति का अपनी ही भाभी के साथ अवैध संबंध बताया जा रहा है.

बताया जाता है कि यूपी के कुशीनगर के तुर्कपट्टी थाना के राजा पाकड़ गाँव की सरोज देवी की 10 साल पहले कटेया के परसौनी निवासी सुग्रिम कुशवाहा से शादी हुयी थी. शादी के बाद ही पति के द्वारा पहले दहेज़ की मांग को लेकर सरोज देवी को प्रताड़ित किया जाता था. उसेक बाद सरोज को पता चला कि उसके पति का अपने भाभी के साथ ही अवैध संबंध है.जिसको लेकर पति और पत्नी में अक्सर विवाद होता था. शुक्रवार को भी इसी को लेकर दोनों में विवाद हुआ जिसमे सुग्रिम कुशवाहा ने सरोज देवी की गला दबाकर बेरहमी से उसकी हत्या कर दी.

मृतका के भाई प्रेम कुशवाहा के मुताबिक पति के द्वारा कभी कभी जबरन उसकी बहन को ससुराल में लाया जाता था. फिर उसे प्रताड़ित कर वापस मायके भेज दिया जाता था. वहीं भाई के बयान पर पति सुग्रीम कुशवाहा सहित तीन लोगो के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. फिलवक्त,सभी आरोपी फरार है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है.

You might also like

Comments are closed.