Abhi Bharat

गोपालगंज में दिनदहाड़े सब्जी व्यवसायी को चाकू मारकर 30 हजार रूपये की लूट

अतुल सागर

गोपालगंज में शनिवार को अपराधियों ने एक सब्जी व्यवसायी को दिनदहाड़े चाकू मारकर उससे 30 हजार रूपये लूट लिए गए. घटना मांझा थाना क्षेत्र के जलालपुर- बड़ाहरिया रोड की है. वही चाकूबाजी में सब्जी व्यवसायी गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे उपचार के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है. जहाँ उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

घायल 45 वर्षीय सब्जी व्यवसायी का नाम अली अहमद है. जो सीवान के बड़हरिया थाना क्षेत्र स्थित तेतहली गाँव का रहने वाला है. पीड़ित व्यवसायी के मुताबिक, शनिवार को वह अपने गाँव से कटहल खरीदने के लिए 30 हजार रूपये लेकर साईकिल से गोपालगंज जा रहा था. रास्ते में पहले से घात लगाये पांच बदमाशो ने चाकू और लाठी डंडे से उसके ऊपर जानलेवा हमला कर दिया. हमला किये जाने के बाद बदमाशो ने उसे चाकू मार दिया और फिर उसके पास रखे 30 हजार रूपये भी लूट लिए. घायल व्यवसायी ने बताया कि लूट पाट करने वालो में महिला पुरुष और बच्चे भी शामिल थे.

घटना के बाद सड़क से गुजर रहे लोगों ने घायल सब्जी व्यवसायी को सदर अस्पताल पहुँचाया. जहाँ उसकी हालत नाजुक बनी हुयी है. वहीं नगर थाना पुलिस ने अस्पताल पहुच उसका बयान लिया और मामले की जाँच-पड़ताल शुरू कर दी है.

You might also like

Comments are closed.