Abhi Bharat

मुंगेर : हथियार की नोक पर बंधक बनाकर रेलकर्मी के घर लूट

अमृतेश सिन्हा

https://youtu.be/NnRpuTf4J1Q

मुंगेर में जमालपुर मुख्य पथ के कासिम बाजार थाना क्षेत्र के मिर्जापुर में एक रेल कर्मी के घर शुक्रवार की तड़के सुबह बैखौफ हथियार बंद अपराधियों ने दिया लूट की घटना को अंजाम दिया. रेल कर्मी और उसकी माँ को हथियार के नोक पर बंदी बना नगदी समेत लाखों रुपए के जेवरात की लुटे और फिर आराम से फरार हो गए. पुलिस मामले की जाँच में जुटी हुयी है. 

बता दें कि मुंगेर जिला का व्यस्तम कहा जाने वाला मुंगेर-जमालपुर मुख्य पथ के कासिमबाजर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर में अज्ञात लूटेरों ने पुलिस की सुरक्षा वयवस्था को धता बता शुक्रवार की तड़के रेल कर्मी सौरव कुमार के घर लूट की घटना को अंजाम दिया. रेल कर्मी सौरव अनुसार वे और उसकी माँ संजू देवी घर में अकेली रहती थी. आज सुबह करीब तीन बजे पीछे के गेट को तोड़ चार की संख्या में हथियारधारी नकाबपोश घर के अंदर घुस उसे और उसकी माँ को हथियार के बल पर बंदी बना लिया और घर आलमीरा  गोदरेज और बक्सों के चाभी ले जम के लूटपाट की.

लूटेरों ने घर में रखे 30 हजार  नगद और करीब डेढ़ लाख के जेवरात की लूट की. सौरव ने बताया कि वे उसकी बाइक भी ले जा रहे थे पर वो चालु नहीं हुई. वही सौरव की माँ संजू देवी ने बताया कि 1984 से वो यहाँ है पर आज तक ऐसा नहीं हुआ. साथ ही लूटेरों ने ये धमकी देते हुए गए कि दो लाख का और इंतेजाम करके रखों,अगस्त में लेने आयेगें. इस घटना के बाद सौरव और उसकी माँ काफी भयभीत है. वहीं घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुँच मामले की जाँच में जुट गई है.

You might also like

Comments are closed.