Abhi Bharat

सीवान : तिलक चढ़ाने जा रहे पिकअप को बस ने मारी टक्कर, दर्जन भर लोग घायल

एन के भोलू

सीवान में सोमवार की रात पचरुखी थाना क्षेत्र स्थित राष्ट्रीय उच्च पथ पर चीनी मिल के समीप सड़क के किनारे खड़ी एक पिक अप गाड़ी में पीछे से तेज गति से एक बस में जोरदार ठोकर मार दिया. ठोकर लगने के बाद पिक अप गाड़ी पास ही के गड्ढे में जा गिरी जिससे उसमें सवार करीब एक दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि हुसैनगंज थाने के हाजीपुर गांव से पिकअप गाड़ी में सवार होकर लोग तिलक समारोह में भाग लेने के लिए जीबी नगर थाना क्षेत्र के सरैया गांव जा रहे थे. इसी दौरान पचरुखी चीनी मिल के समीप जब पिकअप वाहन को सड़क के किनारे रोककर लोग खड़े थे तो सीवान की तरफ से तेज गति से आ रही एक बस में पिकअप वैन में पीछे से धक्का मार दिया. जिससे यह बड़ा हादसा हो गया.

फ़िलवक्त, सभी घायलों को उपचार के लिए सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलो में अब्दुल हक, भगत यादव ,हरेंद्र यादव, जवाहिर पंडित, श्रीराम यादव, मंशी यादव, सोने लाल यादव, प्रिंस कुमार, ओम प्रकाश यादव, रामायण पंडित तथा जगन्नाथ यादव को शामिल हैं. इसके अलावे कुछ बच्चे भी घायल हुए हैं, जिनका इलाज भी सदर अस्पताल में चल रहा है.

You might also like

Comments are closed.