Abhi Bharat

हादसा : सीवान में पेड़ से दबकर महिला की मौत, दो घायल

कामाख्या नारायण पाठक

सीवान में आम के पेड़ से दबकर एक 60 वर्षीय महिला की मौत हो गयी जबकि घर के दो अन्य सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गयें. घटना मंगलवार की देर रात मजहरुल हक नगर थाना क्षेत्र के उसरी खुर्द गाँव की है.

बताया जाता है कि हसनपुरा के उसरी खुर्द गढ़हा निवासी स्व महावीर यादव की पत्नी भागमनी देवी(60) अपने परिवार के दो अन्य सदस्यों के साथ घर के बाहर खात पर सोयी थी. वहीं देर रात एक बजे के करीब घर के बाहर लगा विशाल आम का पेड़ टूट कर उनके उपर गीर गया. पेड़ के गीरने से तीनो बुरी तरह उसके नीचे दब गये. वहीं शोर सुन घर के अन्य लोग सहित ग्रामीण मौके पर पहुँचे और लोगों को पेड़ के नीचे से निकालने में जुट गये. लेकिन पेड़ के काफी भारी व विशालकाय होने के कारण लोग उसे हटा नहीं पाए. जिसके बाद आनन फानन में पेड़ का टुकडो में कट काट कर हटाया गया. जिसमे दो लोगों को घायल अवस्था में बाहर निकाला गया. जबकी भागमनी देवी की जान नहीं बचायी जा सकी. पेड़ के नीचे दबने से उनकी मौके पर ही मौत हो गयी. भागमनी देवी का शरीर पेड़ के अंदर बुरी तरह से फंस गया था.

फिलवक्त, दोनों घायलों में से एक शिव कुमारी देवी (35) की हालत गंभीर होने के कारण उसे गोरुखपुर रेफर किया गया है जबकि दुसरे घायल विशाल कुमार यादव (16) का इलाज सीवान सदर अस्पताल में चल रहा है.

You might also like

Comments are closed.