Abhi Bharat

अररिया : एसडीओ ने पुराने बस स्टैंड में खड़ी बसों को किया चलता

शिवम कुमार

अररिया केे फारबिसगंज सरयू मिश्र बस स्टैंड के मामले में दिन चढ़ते हीं एसडीओ ने सख्त तेवर दिखाया. शनिवार को ईओ व पुलिस बल के साथ पुराने बस स्टैंड में पहुँच वहां खड़ी बसों को चलता किया. जिससे बस चालको के बीच हड़कम्प मच गई. वहीं देखने वालों की भारी भीड़ जुट गई.

बता दें कि राममनोहर लोहिया पथ (अस्पताल रोड) होकर बसों की आवाजाही हो रही है लेकिन परमिट में ठहराव नहीं होने के कारण स्टैंड पर बसों को रुकने नहीं दिया जा रहा है. पुलिस बलों की तैनाती से लोगों में कौतूहलता देखी जा रही है. माना जा रहा है कि समय बीतने के साथ हीं मुख्य बस पड़ाव (सरयू मिश्र बस स्टैंड, सुभाष चौक) का मामला बस मालिकों के विरोध के कारण गर्मा भी सकता है.

उधर, बस ऑनर एसोशिएशन पूर्णियाँ ने भी एसडीओ फारबिसगंज रविप्रकाश से मिलकर मामले में आ रही परेशानियों से अवगत कराने तथा शिष्टमंडल के मिलने और ज्ञापन सौपने की बात कही है. शहर भर की निगाहें इस बैठक के परिणाम जानने को लेकर लगी थी. दोनों पक्षों ने शांतिपूर्ण तरीके से विवाद का निबटारा कर बुद्धिमत्ता का परिचय दिया है।अब देखना है कि अनुमंडल पदाधिकारी रविप्रकाश ने जो बस ऑनर को आश्वासन दिया है उसे पूरा करने में कितनी तत्परता दिखाते हैं।

You might also like

Comments are closed.