Abhi Bharat

सरायकेला खरसावां : पारिवारिक विवाद में छोटे भाई ने की बड़े भाई समेत पूरे परिवार की नृशंस हत्या

अभिजीत अधर्जी

https://youtu.be/KqzR2h9AEQw

सरायकेला जिले के चांडिल थाना अंतर्गत कपाली के डोबो में छोटे भाई के द्वारा अपने बड़े भाई समेत उसके परिवार के पांच सदस्यों की नृशंस हत्या कर देने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. हालांकि घटना को अंजाम देने वाले आरोपी चुन्नू माझी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मानसिक रूप से बीमार आरोपी नशे का भी आदि था और अक्सर ही अपने बड़े भाई एवं उसके परिवार से छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ते रहता था. बीती रात में भी बड़े भाई एवं उसकी पत्नी से आरोपी का किसी बात को लेकर विवाद हुआ. जिसके बाद आरोपी ने कटारी से पहले भाई का कत्ल किया. फिर उसके बाद उसकी पत्नी एवं उसके बाद तीन बच्चों को मौत के घाट उतार दिया. इस घटना में मृतक के पत्नी एवं बच्चों ने भागने का भी प्रयास किया लेकिन आरोपी ने उन्हें दौड़ा दौड़ाकर घर के बाहर पकड़ लिया और एक-एक कर सब की हत्या कर दी. हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी ने घर मे भी आग लगने का प्रयास किया लेकिन वह कामयाब नही हो सका.

इधर, अहले सुबह स्थानीय लोगों को इस घटना की जानकारी मिली. जिसके बाद लोगों ने पुलिस को इस संबंध में बताया. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने मामले की जांच पड़ताल की और तत्कालीन आरोपी को कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया. घटना की जांच करने के लिए खुद पुलिस के वरीय पदाधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे और इस हत्या के बारे में पूछताछ की जा रही है. वहीं इस घटना के बाद पूरे इलाके में मातम का मौहल उत्पन हो गया है. हर एक के जुबान में सिर्फ घटना की चर्चा बनी हुई है. इस तरह की घटना से स्थानीय लोग भी काफी हैरान है. फिलहाल, पुलिस घटना के आरोपी छोटे भाई चुन्नू माझी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. वहीं सभी शवों को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

You might also like

Comments are closed.